इस TV सीरियल से घर-घर में छाई नेहा मर्दा

टेलीविजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा (Neha marda) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. नेहा मर्दा टेलीविज़न जगत का जाना-माना नाम हैं, नेहा मर्दा हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते ख़बरों में रहती हैं. ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाली डोली अरमानो की से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली। उन्होंने कलर्स टीवी के शो बालिका वधू में गहना का किरदार भी निभाया।

आपको बता दें कि नेहा राजस्थान की रहने वाली हैं। उनका जन्म एवं पालन-पोषण कोलकाता के एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था। 10 फरवरी 2012 को कोलकाता में उन्होंने पटना के कारोबारी आयुष्मान अग्रवाल से शादी की। 1 जुलाई, 2018 को, उन्होंने पटना में रॉयल ओपेरा हाउस अकादमी (आरओएचए) के तौर पर जानी जाने वाली एक अकादमी की स्थापना की, जो नृत्य, नाटक और गायन में प्रदर्शनियों को प्रशिक्षित करती है।

नेहा मर्दा को बालिका वधू सीरियल में उनकी भूमिका के लिए 'गहना' के नाम से भी जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा ने कहा, ''बालिका वधू में अपनी भूमिका गहना के किरदार में आने के लिए उन्होंने बैंडिट क्वीन की सीडी देखी.'' उन्हें डांस शो में भी देखा गया था. और जब वह 11,17 और 19 साल की थीं, तब उन्होंने बूगी वूगी जीता तथा 21 वर्ष की उम्र में एक एपिसोड के लिए जज बनीं। इस बीच, कुछ खबरें थीं कि वह बिग बॉस का भाग हो सकती हैं, वैसे इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। फिलहाल नेहा मर्दा को हमारी ओर से जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ... 

रात को ऐसी हालत में सड़कों पर निकल पड़ी पूनम पांडे, देखकर आहें भरने लगे फैंस

शमिता के बाद बिग बॉस में आएगा शेट्टी परिवार का ये शख्स, फीस जानकर लगेगा झटका!

'मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं...', इस मशहूर अदाकारा का आया बड़ा बयान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -