शमिता के बाद बिग बॉस में आएगा शेट्टी परिवार का ये शख्स, फीस जानकर लगेगा झटका!
शमिता के बाद बिग बॉस में आएगा शेट्टी परिवार का ये शख्स, फीस जानकर लगेगा झटका!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर हाल ही में खबर आई कि वह बग बॉस में सम्मिलित हो सकते हैं। बता दें कि राज जो बीते कुछ वक़्त से लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, उनको लेकर खबर आ रही है कि वह अब सलमान खान के शो बिग बॉस के आगामी सीजन में दिखाई देंगे एवं यहां अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे करेंगे। इतना ही नहीं ऐसी भी खबर आई है कि इस शो में बतौर प्रतियोगी आने के लिए राज अच्छी खासी रकम ले रहे हैं। 

हालांकि इस बारे में राज की ओर से कोई आधिकारिक कमेंट नहीं आया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शो को लेकर राज और निर्माताओं की बात हो रही है। राज ने पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ मांगे हैं जो बहुत बड़ी है। इसके अतिरिक्त उनकी यह भी डिमांड है कि वह शो में लंबा रहना चाहते हैं।

वही इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है कि राज ने निर्माताओं से कहा है कि उनकी फीस को एनजीओ को डोनेट कर दें। वह शो से कोई भी पैसे अपने लिए नहीं लेकर जाना चाहते। उनके और शिल्पा के पास बहुत रुपया है। खैर यदि ऐसा है तो इससे राज को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी क्योंकि पॉर्न फिल्म रैकेट मामले में उनका नाम आने के बाद से उनकी इमेज पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। बता दें कि राज को 21 सितंबर को 1 वर्ष हो गए हैं पॉर्न केस मामले में जेल से बाहर आए हुए।

पलक तिवारी ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

बेहद बदल चुकी है ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि, देखकर नहीं होगा यकीन

बिग बॉस 16 में होगी बॉलीवुड के इस स्टार की एंट्री! मीटू के बाद है गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -