रात को ऐसी हालत में सड़कों पर निकल पड़ी पूनम पांडे, देखकर आहें भरने लगे फैंस
रात को ऐसी हालत में सड़कों पर निकल पड़ी पूनम पांडे, देखकर आहें भरने लगे फैंस
Share:

जानी मानी मॉडल एवं अभिनेत्री पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं तथा इसके चलते उन्होंने जमकर पोज दिए हैं। उन्होंने इस बार सड़क पर खूब अदाएं दिखाई हैं। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की तस्वीरें आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं।

बुधवार को पूनम पांडे मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं। इस के चलते पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब तस्वीरें क्लिक की। पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया तथा उनके सामने जमकर पोज दिए। इस के चलते पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मारे। पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को झटकते हुए पोज दिए। पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ऑउटफिट पहन रखा था तथा उनके इस ऑउटफिट ने लोगों को ध्यान खींचा है। पूनम पांडे कई बार अपने ऑउटफिट के चलते ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

पूनम पांडे ने हमेशा की भांति इस बार भी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है। पूनम पांडे के लुक के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने चोटी बनाई हुई थी। वहीं, पूनम पांडे ने एक हाथ में फोन पकड़ रखा था। पूनम पांडे सपनी तस्वीरें वीडियोज के लिए तो ख़बरों में रहती ही हैं। इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं।

शमिता के बाद बिग बॉस में आएगा शेट्टी परिवार का ये शख्स, फीस जानकर लगेगा झटका!

'मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं...', इस मशहूर अदाकारा का आया बड़ा बयान

पलक तिवारी ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -