'मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं...', इस मशहूर अदाकारा का आया बड़ा बयान

'मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं...', इस मशहूर अदाकारा का आया बड़ा बयान
Share:

अतरंगी ऑउटफिट और बेबाक बयानबाजी के चलते ख़बरों में रहने वाली उर्फी जावेद का नाम फिर ख़बरों में है। एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि मुझे मां या बीवी बनने का कोई शौक नहीं है। मालूम हो कि उर्फी जावेद जो कुछ दिन पहले यह बोलती दिखाई दी थीं कि यदि रणवीर सिंह दूसरी शादी करना चाहें तो वो तैयार हैं। 

दरअसल, बीते कुछ दिनों से चाहत खन्ना की उर्फी जावेद के साथ जुबानी जंग चल रही है। सोमवार को चाहत खन्ना ने एक पोस्ट में लिखा था कि जिसके पास दिमाग ही ना हो उससे क्या बात करना वो तो पत्नी या मां बनने के लायक ही नहीं है। चाहत की इस पोस्ट के पश्चात् उर्फी जावेद ने भी पलटवार करते हुए एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने चाहत को जवाब दिया।

सोशल मीडिया पर चल रही इस जंग के पश्चात् अब उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा- मुझे मां या बीवी बनने का कोई शौक नहीं है। मुझे बस यही चीज बहुत एक्साइट करती है कि ना मैं पत्नी हूं और ना ही मैं मां हूं। तत्पश्चात, उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या इसका अर्थ ये समझा जाए कि उन्हें शादी ही नहीं करनी है? तो उत्तर में उर्फी जावेद ने कहा, 'अभी फिलहाल के लिए मैं ऐसा कुछ भी नहीं सोच रही हूं। और मेरा ऐसा कोई एंबिशन नहीं है कि शादी करनी है, बच्चे करने हैं। कुछ होगा तो होगा, नहीं होगा तो फिर भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।' उर्फी की निजी जिंदगी की बात करें तो वह बहुत समय तक अभिनेता पारस कलनावत के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं।

पलक तिवारी ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

बेहद बदल चुकी है ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि, देखकर नहीं होगा यकीन

बिग बॉस 16 में होगी बॉलीवुड के इस स्टार की एंट्री! मीटू के बाद है गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -