नेहा कक्क्ड़ करने जा रहीं हैं ये काम लेकिन उससे पहले कहा- 'सॉरी अगर इससे आपको बुरा लगे तो...'

बहुत ही बेहतरीन सिंगर और इंडियन आइडल की होस्ट नेहा कक्कड़ आज इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है। यहाँ उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर उन्हें 60 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अब इसी बीच नेहा ने निर्णय लिया है कि वो इंस्टाग्राम से कुछ लोगों को अनफॉलो करेंगी। जी हाँ, उन्होंने तय किया है कि अब वह केवल उन्हें फॉलो करेंगी जिन्हें वो जानती हैं। इसके लिए नेहा ने एक पोस्ट लिखा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

अपने पोस्ट में नेहा लिखती हैं- ''सॉरी। पास्ट में कुछ खराब एक्सपीरियंस के कारण मेरे इंस्टाग्राम से मैंने कुछ लोगों को अनफॉलो करने का प्लान किया है। मैं केवल उन लोगों को फॉलो करूंगी जिन्हें मैं जानती हूं और रोजाना उनसे मिलती हूं या उनके साथ काम करती हूं। सॉरी अगर इससे आपको बुरा लगे तो। किसी के लिए मेरे मन मैं कोई शिकायत नहीं है। लेकिन हमें बहुत केयरफुल रहने की जरुरत है।'' बात करें काम के बारे में तो बीते दिनों ही नेहा का गाना रिलीज हुआ है और इस गाने का टाइलटल है 2 Phone।

इस गाने में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी नजर आई जिसे फैंस ने बहुत प्यार दिया। वैसे नेहा के गानों को फैंस से भरपूर प्यार मिलता है फिर भले ही वह पंजाबी हो या हिंदी। वैसे इन दिनों नेहा शो इंडियन आइडल को जज नहीं कर रही हैं। जी दरअसल आजकल नेहा पति रोहनप्रीत संग स्पेशल टाइम बिता रही हैं। वहीं उनकी जगह शो में उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ शो को जज कर रही हैं।

7 साल के बच्चे की सूझबूझ के चलते बची सैकड़ों लोगों की जान, केंद्रीय मंत्री ने भी की तारीफ

मदरसे को अपवित्र करने के अपराध में गिरफ्तार हुए 9 वर्षीय बच्चे को मिली जमानत

VIDEO: इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखे सहदेव, सभी पर चढ़ा 'बचपन का प्यार' का बुखार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -