VIDEO: इंडियन आइडल 12 के सेट पर दिखे सहदेव, सभी पर चढ़ा 'बचपन का प्यार' का बुखार

आजकल छत्तीसगढ़ का एक बच्चा सहदेव दिरदो पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर जगह इसी बच्चे के बारे में बातें हो रही है और हर जगह बस इसी बच्चे का गाया गाना बचपन का प्यार गूंज रहा है. अब सहदेव दिरदो इसी बीच सिंगिंग शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। यहाँ उनके साथ सभी ने खूब एन्जॉय किया। हाल ही में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल के सेट का एक क्लिप शेयर किया है जिसमें जज और बाकी कंटेस्टेंट्स सहदेव दिरदो के साथ बचपन का प्यार गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने कैप्शन में लिखा है- ''बचपन का प्यार क्यूटी सहदेव और इंडियन आइडल की टीम के साथ.'' अब इस समय ये वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे इस वीडियो में आदित्य नारायण के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं सभी कंटेस्टेंट्स पर बचपन का प्यार फीवर चढ़ता दिख रहा है.'' वैसे इस वीडियो में अनु मलिक, सोनू कक्कड़, मोहम्मद दानिश, अरुणिता कांजीलाला, निहार ताउरो, शनमुख प्रिया, स्याली कांबले नजर आ रहे हैं.

हम सभी जानते ही हैं कि इस समय बचपन का प्यार ट्रैक का खुमार कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स पर चढ़ा हुआ है. जी दरअसल इस गाने पर अब तक कई सेलेब्स अपने रील्स वीडियो बनाकर शेयर कर चुके है। आज सहदेव दिरदो इस कदर पॉपुलर हो चुके हैं कि वह जल्द ही रैपर बादशाह के साथ एक गाने में दिखाई देने वाले हैं।

IMA पोंजी घोटाला: कांग्रेस MLA जमीर अहमद खान के ठिकानों पर ED की रेड, रोशन बेग के घर भी छापा

विदेश यात्रा करने वाले छात्रों के लिए अदार पूनावाला ने किया ये बड़ा ऐलान

सिंघम बनना कांस्टेबल को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -