VIDEO: जैकी श्रॉफ को देखते ही बोलीं नेहा कक्कड़- 'मुझे तुमसे है कितने गिले...'
VIDEO: जैकी श्रॉफ को देखते ही बोलीं नेहा कक्कड़- 'मुझे तुमसे है कितने गिले...'
Share:

नेहा कक्कड़ अपने अंदाज से सभी के दिलों में बसी हैं। वह सोशल मीडिया क्वीन के नाम से मशहूर हैं और उन्हें सभी प्यार देते हैं। वैसे आजकल आप नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल 12 में बतौर जज देख रहे होंगे। शो में वह बेहतरीन अंदाज में नजर आती हैं। आपने देखा होगा इंडियन आइडल के सेट से नेहा आये दिन पोस्ट शेयर करती हैं। कभी अपने फोटोज तो कभी अपने वीडियो। अब इन सभी के बीच नेहा ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह जैकी श्रॉफ के साथ उनके गाने पर परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा एक्टर के सुपरहिट गाने ‘मुझे तुमसे है कितने गिले' पर परफॉर्म कर रही हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में नेहा कितनी उत्सुकता के साथ डांस कर रहीं है। वैसे अपने इस दमदार वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया है,''कीमती लम्हों में से एक जैकी श्रॉफ सर के साथ''। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि, इंडियन आइडल के एपिसोड में जब जैकी श्रॉफ आये, तब नेहा ने इच्छा जताई कि वे उनके साथ उनके इस गाने पर एक्टिंग करना चाहती हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा नेहा के इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है। बीते दिनों भी नेहा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वे रोहनप्रीत के साथ घर के अंदर जमीन पर बैठे गिटार बजाते दिखी थीं। उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, “लॉकडाउन टाइम्स।।हंसते हंसते कट जाए रस्ते, जिंदगी यूं ही चलती रहे। लव यू पार्टनर”।

कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ।।।

बाजार स्पॉटलाइट: क्या बाजार में इस सप्ताह देखने मिलेगा परिवर्तन

कोरोना को मात देने आई 'AAYUDH Advance', महज 4 दिनों में ठीक हो रहे मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -