कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ...
कोरोना का खौफ, बच्चे की लाश को कंधा देने के लिए नहीं आया कोई, अकेले पिता ने खोदी कब्र और ...
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लोगों में भारी दशहत है. ऐसे में कोरोना संक्रमण के डर से यहां एक बच्चे के शव को कोई कंधा देने तक नहीं आया. जिसके कारण पिता ने मजबूरी में नाले के पास खुद कब्र खोदी और बेटे के शव को दफन कर दिया. हालांकि बेटे की मौत कोरोना संक्रमण के कारण नहीं हुई थी, किन्तु कोरोना संक्रमण के खौफ ने लोगों की संवेदनाएं भी कमजोर कर दी हैं.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत की संख्या लगातार बढ़ रही है. ऐसे में एक पिता के द्वारा अपने बेटे की अकेले कब्र खोदकर दफन करने वाला मामला प्रकाश में आया है. लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में रहने वाले सूरजपाल का 13 वर्षीय बेटा 1 सप्ताह से तेज बुखार में था. उसका उपचार सूरजपाल घर पर ही दवा से कर रहे थे, किन्तु तबियत बिगड़ने पर उनके बेटे की मौत हो गई. बेटे की मौत के बाद जब कंधा देने के लिए उन्होंने पड़ोसियों से सहायता मांगी तो कोरोना संक्रमण की डर से कोई भी व्यक्ति बेटे को कंधा देने के लिए राज़ी नहीं हुआ. कोरोना की दहशत इस कदर थी कि रिश्तेदार भी शामिल नहीं हुए. 

ऐसी हालत में मजबूर पिता ने बेटे का शव कंधे पर रखकर चिनहट के लौलाई उप केंद्र के पास बने नाले के पास कब्र खोदकर अपने बेटे के शव को दफन कर दिया. इस दौरान पिता का रो-रो कर बुरा हाल था. लोगों में कोरोना संक्रमण का खौफ इस कदर था कि नॉन कोविड-19 बेटे की मौत पर लोग कंधा देने के लिए भी घर से बाहर नहीं आए.

देश में पहली बार एक दिन में पौने 3 लाख कोरोना केस, मौतों की संख्या ने भी तोड़ा रिकॉर्ड

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

कपिल सिब्बल ने की पीएम मोदी से अपील, कहा- देश में घोषित करें राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -