रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन
रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नजर' काफी पॉपुलर हो रहा है. आप सभी को बता दें कि नजर एक थ्रिलर शो है और इस शो को दर्शकों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है. अब तक टीआरपी लिस्ट में 'नागिन 3' सबसे आगे था और अब उस लिस्ट में सबसे आगे 'नजर' आ गया है. नज़र शो में भोजपुरी बाला मोनालिसा नजर आ रहीं हैं जो एक डायन का किरदार निभा रहीं हैं. शो में मोनालिसा महाडायन बनी हुईं है जो 200 साल पुरानी है. मोनालिसा के साथ ही शो में एक और डायन है जो शो में नजर आने वाले अंश की गर्लफ्रेंड है.

'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार

जी हाँ, हाल ही में आए एक एपिसोड में यह सामने आया है कि अंश की गर्लफ्रेंड रूबी भी एक डायन है. आपको बता दें कि रूबी का असली नाम सोन्या पिंक है जिन्हे खुब पसंद किया जा रहा है. सोन्या इस शो में एक खूबसूरत डायन का किरदार निभा रही हैं और उन्हे मोनालिसा से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. शो में सोन्या जितनी हॉट हैं वह रियल लाइफ में भी उतनी ही हॉट और सेक्सी हैं.

कल दुनिया पर छाएगी 'डायन' की खौफनाक परछाई

सोन्या इस शो के पहले किसी और शो में नजर नहीं आईं हैं यह शो उनका डेब्यू शो है और इस शो में ही उन्हें खुब पसंद किया जा रहा है. सोन्या एक एक्ट्रेस नहीं है लेकिन वह कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी सेक्सी तस्वीरें, जो इन दिनों फैंस के द्वारा सबसे ज्यादा देखी भी जा रहीं हैं और पसंद भी की जा रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

मोनालिसा और रानी के इस गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश

ओशो ने बताया 'गुरु' का सही अर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -