पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश
पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश
Share:

भोजपुरी जगत की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री मोनालिसा ने आज अपने पति को जन्मदिन की बधाई दी है. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह अपने पति को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही मोनालिसा टीवी शो 'नजर' में नजर आने वाली हैं. इस शो में वह एक डायन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. यह शो इसी महीने की 30 तारीख से शुरू होने वाला है. इस शो को आप स्टारप्लस पर देखेंगे. इस शो के बहुत से प्रोमो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जो बहुत ही डरावने हैं.

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

वाकई में मोनालिसा का किरदार इस शो में काफी डरावना और धमाकेदार होने वाला है. शो के लिए मोनालिसा ने अपनी निजी साड़ियों का इस्तेमाल किया है. शो के शूट की कई तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि अपने पति को किस करते हुए उन्होंने तस्वीर शेयर की है और लिखा है Happy Birthday my.. my “MAN”.... love you lot lot lot... you have always been so positive... #birthdayboy @vikrant8235 #mine

अपने नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला

इस तस्वीर में उनके पति काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ मोनालिसा ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Feeling like a true royal in the pink city of Jaipur! #nazar #promotions #photooftheday. आपको बता दें कि शो 'नजर' की शूटिंग जयपुर में की जा रही है. मोनालिसा अपने पति के जन्मदिन को मनाने जयपुर में ही मानाने की तैयारी कर रहीं हैं.

एहका भी पढ़ा हो..

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार

मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -