'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार
'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार
Share:

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि मोनालिसा जल्द ही बांग्ला भाषा की वेब सीरीज 'दुपुर टाकुरपो 2' में भी नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो मोनालिसा ने इस वेब सीरीज की शूटिंग लगभग पूरी कर ली हैं. बता दें कि मोनालिसा बाकी एक्ट्रेसेस की तरह ही मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अब हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही है. मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, यही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

कल दुनिया पर छाएगी 'डायन' की खौफनाक परछाई

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मोनालिसा इन दिनों अपने नए टीवी शो 'नजर' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. दरअसल मोनालिसा की जो हालिया तस्वीरें हैं वो प्रमोशन के दौरान की ही है जो उन्होंने अपने फैंस के साथ सांझा की. इस हॉरर शो में मोनालिसा एक 'डायन' का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम 'प्रगति' है.

मोनालिसा और रानी के इस गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

शो के प्रोमो जारी कर दिए गए हैं जिनमें मोनालिसा काफी डरावने अंदाज़ में दिखाई दे रही है. बता दें कि मोनलिसा इस टीवी शो से पहले विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं और इस दौरान वह काफी चर्चा में भी रही थीं. मोनालिसा अब भोजपुरी फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं.

ये भी पढ़े

‘हिल व्यू विला’ में किरण आचार्य निभाएगी ये ख़ास भूमिका

भारत का नागरिक होने पर पवन सिंह का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -