दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना
दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना
Share:

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी के मशहूर शो नजर में डायन के अवतार में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्होंने अपना खूबसूरत अवतार एक बार फिर से दिखाया है. जी हाँ, वह अपने दमदार अभिनय और सेक्सी डांस के अलावा अपनी हॉट फोटो को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह दुल्हन बनी है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाला मोनालिसा ने हाल ही में अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है और इसमें वह दुल्हन अवतार में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह लाल रंग के दुल्हन वाले लहंगा चोली में लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

इस फोटो में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. मोनालिसा ने लाल रंग के शादी के जोड़े के साथ ही अपने हाथ में चूड़ियां पहन रखी है नाक में नथ भी जो खूबसूरत दिखाई दे रही है. मोनालिसा का ये ट्रेडिशनल अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Beauty Is Truth’s Smile When She Beholds Her Own Face In A Perfect Mirror... #lovemylook #newlook #bridallook #nazar #twists #keepwatching #happyme Makeup and beautifully clicked by : @yogesh_gupta4545 Styled by : @ziaa_rrish

इसमें वह वाकई में खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ करते हैं लेकिन इस बार वह दुल्हन बनकर सभी को अपनी ओर खिंच रहीं हैं जो वाकई में बहुत खूबसूरत लुक लग रहा है. मोनालिसा नजर शो से घर घर में अपनी पहचान बना चुकीं हैं.

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस मशहूर एक्टर के ऊपर फ़िदा हुईं हिना खान

‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम शमिता शेट्टी के साथ हुई बदतमीजी, पड़ा थप्पड़!

'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन का विनर बना दूल्हा, सामने आई शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -