अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस मशहूर एक्टर के ऊपर फ़िदा हुईं हिना खान
अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस मशहूर एक्टर के ऊपर फ़िदा हुईं हिना खान
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि हिना खान इन दिनों कोमोलिका बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. वहीं उन्हें आप सभी ने हाल में ही डब्बू रत्नानी के कैलेण्डर लांच इवेंट में देखा होगा. जहाँ उनसे कई बातें की गई. वहीं उनसे यह पूछा गया कि 24 सितारों में से उन्हें किस स्टार का लुक बेस्ट लगा? तो इस सवाल पर हिना खान ने कहा अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट का. वहीं बाद में हिना खान ने कहा कि ऋतिक रोशन हॉट लग रहे हैं और टाइगर श्रॉफ की बॉडी आउट ऑफ़ द वर्ल्ड है. इस तरह हिना खान ऋतिक रोशन और टाइगर के ऊपर फ़िदा हो गईं.

वहीं हिना खान ने कार्तिक आर्यन को भी कॉम्पलिमेंट देते हुए कहा कि वो बहुत ही क्यूट लग रहे हैं और वह बहुत अच्छे है. आप सभी को बता दें कि हिना खान को आप सभी इन दिनों कसौटी ज़िन्दगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में देख रहे होंगे. जहाँ वह हॉट नजर आती हैं. कसौटी के ट्रैक की बात करें तो कोमोलिका को पता चल गया है कि अनुराग उसकी बहन नहीं बल्कि प्रेरणा से प्यार करता हैं क्योंकि वो अनुराग और अनुपम को बात करते हुए सुन लेती है.

वहीं अब कोमोलिका प्रेरणा और अनुराग को अलग करने के लिए नई चाल चलने वाली है जो देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. अब बात करें टाइगर श्रॉफ की तो वह जल्द ही बागी 3 और स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम शमिता शेट्टी के साथ हुई बदतमीजी, पड़ा थप्पड़!

'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन का विनर बना दूल्हा, सामने आई शादी की तस्वीरें

राधा-कृष्णा की इस एक्ट्रेस का पति है टीवी इंडस्ट्री का सबसे स्मार्ट एक्टर, कर चुका है रेप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -