'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन का विनर बना दूल्हा, सामने आई शादी की तस्वीरें
'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन का विनर बना दूल्हा, सामने आई शादी की तस्वीरें
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते साल कई सेलेब्स ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कि और सभी शादी के बंधन में बंधे. वहीं नए साल यानी 2019 की शुरुआत में भी टीवी अदाकारा शीना बजाज और रोहित पुरोहित ने शादी की और अब उनके बाद जल्द ही टीवी अदाकारा पलक जैन भी शादी करने वाली है. वहीं इन सभी खबरों के बीच जी टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन के मशहूर प्रतियोगी प्रिंस गुप्ता ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनम लाडिया के साथ शादी कर ली है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार प्रिंस और सोनम की शादी की रस्मों को गुजरात में पूरा किया गया. वहीं दोनों की उस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो अब जमकर वायरल हो रहे हैं और पसंद किए जा रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि शादी के खास मौके पर प्रिंस ने लाल रंग की शेरवानी पहनी थी वहीं सोनम ने लाल रंग के लंहगा चोली का चुनाव किया जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि आज से कुछ हफ्ते पहले ही टीवी के जाने माने अभिनेता रित्विक धनजनी ने प्रिंस की शादी के इन्विटेशन कार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो जमकर वायरल हुआ था और अब प्रिंस ने शादी कर ली है. आप सभी को याद हो प्रिंस और सोनम की रोका सेरमनी दो साल पहले ही पूरी गई थी और बीती रात ही प्रिंस ने बरोडा में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी भी दी. वहीं उस दौरान दोनों के यहाँ कई टीवी स्टार्स नजर आए.

अपने पति संग अजमेर शरीफ पहुंची दीपिका कक्कड़

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -