‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम शमिता शेट्टी के साथ हुई बदतमीजी, पड़ा थप्पड़!
‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम शमिता शेट्टी के साथ हुई बदतमीजी, पड़ा थप्पड़!
Share:

बीते मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को ठाणे के विवियाना मॉल के पास एक रोड रेज की घटना में मौखिक रूप से दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार एक आदमी ने शमिता शेट्टी की गाड़ी में अपनी कार घुसा दी, और उसके बाद वहां बहुत बड़ा हंगामा हो गया. इस मामले में जब उनके ड्राइवर दर्शन सावंत ने कार को पहुंचे नुकसान को देखने के लिए कार रोकी, तो वो आदमी अपने दोस्त के साथ मिलकर उनसे झगड़ा करने लगा और उसके बाद शमिता के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया.

इस मामले में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनकी गाड़ी की डिटेल दर्शन सावंत ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत के दौरान दी है. वहीं इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि शमिता शेट्टी कुछ पर्सनल काम के लिए ठाणे पहुंची थी और यह घटना दोपहर लगभग 1.30 बजे पर घटी.

वहीं जब सावंत ने कार को पहुंचे नुकसान को देखने के लिए कार रोकी, तभी कुछ लोगों ने उनसे झगड़ा करना शुरु कर दिया और इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने कहा कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. वहीं भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने फिलहाल दुर्घटना में शामिल कार की पहचान कर ली है. आप सभी को बता दें कि इस समय शमिता शेट्टी कलर्स टीवी पर आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ रही हैं जहाँ वह खतरों से खेल रहीं हैं.

'डांस इंडिया डांस' के पहले सीजन का विनर बना दूल्हा, सामने आई शादी की तस्वीरें

राधा-कृष्णा की इस एक्ट्रेस का पति है टीवी इंडस्ट्री का सबसे स्मार्ट एक्टर, कर चुका है रेप!

ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करने से परहेज करते हैं टीवी के ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -