'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देनी वाली मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने शो 'नजर' के लिए काफी उत्साहित हैं. गौरतलब है कि मोनलिसा इस शो में 'डायन' के किरदार में हैं जिसमें उनकी खूब लम्बी छोटी रहती हैं और उनकी इस लम्बी छोटी में कई सारी शक्तियां प्राप्ति रहती हैं जिसके चलते वह अपने दुश्मनो का सर्वनाश करती हैं.

हिट हरियाणवी सॉन्ग, गंदी बात की तरह धूम मचा रहा है गंदी नजर

मोनालिसा को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा हैं और मोनलिसा भी अपने इस किरदार के लिए बहुत खुश हैं, पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा कि वह अपने नेगेटिव किरदार के लिए बहुत ज्यादा खुश हैं क्योंकि इस तरह के किरदार का इंतज़ार वह काफी लम्बे समय से कर रही थीं. ख़ास बात यह है कि जब से शो शुरू हुआ हैं दर्शको को खूब पसंद आ रहा है.

'नज़र' फेम सोन्या के हॉट फोटोशूट से मचा तहलका

अब हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसे देखने के बाद आप शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा कितने भयानक रूप में नजर आ रही हैं.

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

 

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी दुनिया में भी अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. वह इन दिनों नजर के साथ वेब सिरीज 'डूपुर ठाकुरप्रो 2' को लेकर भी व्यस्त हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोना ने इस प्रोमो के साथ अपनी रेड ड्रेस में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -