'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों लगातार अपने ट्विस्ट को लेकर चर्चा में बना हुआ है. शो में नजर आ रही नायरा और कार्तिक की जोड़ी के बीच दिखाया जा रही कहानी दिन ब दिन दिलचस्प होती जा रही हैं. हाल ही में शो में जन्माष्टमी का त्यौहार दिखाया गया और दही हांड़ी का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें नायरा और कार्तिक के बीच कुछ स्पेशल सीन दिखाए गए.

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, 'नायरा' के साथ 'कार्तिक' फिर कर देगा यह हरकत

अब इन दिनों शो को लेकर खबर आई हैं कि नायरा के प्यार के लिए कार्तिक अपनी माँ से बगावत करने पर उतर आएगा. दरअसल शो की कहानी के मुताबिक़ सुर्वणा ने कार्तिक और नायरा का तलाक करवाया दिया था क्योंकि सुर्वणा बिलकुल नहीं चाहती थी कि नायरा उसके घर की बहू बने और वह नायरा और कार्तिक को एक दूसरे से अलग कर देती हैं. इसके बाद सुर्वणा कार्तिक की दूसरे शादी करवाने के ख्वाब देखती हैं.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि नायरा और कार्तिक को दोबारा साथ में लाने की प्लानिंग की है. शो के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ रहना का फैसला कर लेंगे और इस दौरान सुर्वणा के सारे ख्वाब टूट जायेंगे.

दुल्हन बनी 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा

अब ये तो आपको शो के अगले एपिसोड में ही देखना होगा कि कार्तिक अपनी माँ के खिलाफ जायेगा या नहीं. बता दें कि नायरा के किरदार में अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं तो वही कार्तिक की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 'रानी अनुसुइया' का काला चश्मा

?