'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रख चुकी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय का जलवा इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं. मौनी रॉय की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर प्रदर्शन किया और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई.

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'सास भी कभी बहू थीं' के जरिये की थीं. इसके बाद वह एकता कपूर के कई पॉपुलर सीरियल में नजर आई हैं टीवी सीरियल 'नागिन' में आने के बाद तो मौनी रॉय टीवी की दुनिया में छा गई और आज वह घर-घर में मशहूर हैं.

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

अब हाल ही में खबर आई है कि मौनी रॉय को एक बार फिर एकता कपूर ने अपने किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया था लेकिन मौनी ने ये ऑफर ठुकरा दिया. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि मौनी ने इस प्रोजेक्ट के लिए माना क्यों किया. ऐसा कहा जा रहा हैं कि हिना खान की वजह से मौनी इस प्रोजेक्ट के लिए हाँ नहीं कर रही हैं.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

दरअसल ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर ने हिना खान को 'कसौटी ज़िंदगी की 2' के हर एक एपीसोड के लिए 2.5 लाख रुपये दिए जा रहे हैं जबकि मौनी रॉय को नई वेब सीरीज के लिए हर एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये ऑफर हुए और मौनी को यह बात पसंद नहीं आई. गौरतलब है कि इन दिनों हिना खान के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं तो वही मौनी रॉय भी कुछ कम नहीं इन दिनों उनकी झोली में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' जैसी बड़ी फिल्मों की भरमार हैं.

चटपटी खबरें..

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

 

?