'नज़र' फेम सोन्या के स्टाइलिश फोटोशूट से मचा तहलका
'नज़र' फेम सोन्या के स्टाइलिश फोटोशूट से मचा तहलका
Share:

टीवी शो नजर में नजर आने वाली डायन उर्फ़ सोन्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है. हाल ही में सोन्या ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह वाइट शर्ट में नजर आ रहीं हैं. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज वाकई में मदहोश कर देने वाला है. सोन्या पहली बार किसी शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें अपने किरदार से बहुत प्यार है.

'डायन' देख डर के मारे लाल हो गया ये पॉपुलर अभिनेता

सोन्या ने कुछ समय पहले ही बताया था कि डायन का किरदार काफी चैलेंजिंग है और मोनालिसा जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ यह शो करना उनके लिए खुशनसीबी की बात है इस वजह से वह शो की शूटिंग के लिए अक्सर एक्साइटेड रहती हैं. उन्हें शो की शूटिंग करने में बहुत मजा आता है. सोन्या फिलहाल अपने इस वाइट शर्ट वाले फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और इस कारण वह फैंस के द्वारा भी खूब पसंद की जा रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

सोन्या का लुक बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात दे रहा है और वह टीवी की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रहीं हैं. आपक बता दें कि सोन्या पहले मॉडलिंग करती थी और 'नजर' उनका पहला शो है जिसमे उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. सोन्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं और फिलहाल उनके इस वाइट शर्ट वाले फोटोशूट के दीवाने हो रहे हैं.

सोन्या शो में जल्द ही दुल्हन के लिबाज में नजर आने वाली हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जिसे भी उनके फैंस पसंद कर रहे हैं.

टीवी अपडेट्स

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

हिट हरियाणवी सॉन्ग, गंदी बात की तरह धूम मचा रहा है गंदी नजर

'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -