पौराणिक भूमिकाओं से ऊब चुका है यह एक्टर, अब करना चाहता है एक्शन
पौराणिक भूमिकाओं से ऊब चुका है यह एक्टर, अब करना चाहता है एक्शन
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मल्हार पांड्या को लोग खूब प्यार देते हैं। वह अब तक टेलीविजन शो 'नजर', 'अघोरी', 'कसम तेरे प्यार की', 'रामायण: सबके जीवन का आधार', 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'देवों के देव: महादेव' में काम कर चुके हैं और इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया जाता रहा है। वैसे उन्होंने न केवल नाटक शैली बल्कि ऐतिहासिक और पौराणिक भूमिकाओं को भी बखूबी निभाया है और उन्हें उनकी हर भूमिका के लिए प्यार दिया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि अब वह स्क्रीन पर एक्शन करना चाहते हैं।

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा, "एक अभिनेता के रूप में मुझे अलग-अलग भूमिका निभाना मेरा कर्तव्य लगता है। लेकिन मैं स्क्रीन पर एक्शन करना पसंद करूंगा।" उन्होंने आगे कहा कि, ''वह रियलिटी शो विशेष रूप से फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।'' जी हाँ, आगे उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में वेब सीरीज़ देखने में बहुत मज़ा आता है। इसके अलावा मैं उनका हिस्सा बनना चाहता हूं। मुझे इस तरह के शो करना मजेदार लगता है। मैं रियलिटी शो जैसे फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 'का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं और कुछ वास्तविक एक्शन करना चाहता हूं। यह मेरा एक सपना है।"

मल्हार एक बेहतरीन एक्टर हैं और अपनी एक्टिंग से कई लोगों को दीवाना बना चुके हैं। उन्होंने हाल ही में कहा, "मैं हर भूमिका को अपने कर्तव्य के रूप में लेता हूं। और मुझे दी गई चुनौती के रूप में इसका आनंद लेता हूं। मैं हर भूमिका के लिए अपने अभिनय का आनंद लेता हूं।"

देर रात पति को ऐश्वर्या राय ने इस तरह दिया सरप्राइज, फोटो कर दी शेयर

चीन के अलावा अन्य देशो से कड़ी निगरानी में लोग घर वापस लौटे, हिमाचल सरकार है अलर्ट

प्रियंका के समर्थन में आई हिना खान, कहा- 'कोई इस ड्रेस को पहनकर दिखाए।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -