प्रियंका के समर्थन में आई हिना खान, कहा- 'कोई इस ड्रेस को पहनकर दिखाए...'
प्रियंका के समर्थन में आई हिना खान, कहा- 'कोई इस ड्रेस को पहनकर दिखाए...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने बयान और अपने नए लुक के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ऐसे में वह आए दिन अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश करती हैं। आपको पता हो हिना हमेशा से ही प्रियंका चोपड़ा जोनास की फैन रही हैं और उन्होंने प्रियंका के सपोर्ट में अक्सर ही कई बाते कही है। आपको याद हो पीसी ने कान्स 2019 रेड कार्पेट पर चलने के लिए हिना खान को आमंत्रित किया था। उसके बाद दोनों ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक साथ की तस्वीरें भी शेयर की थीं जो दोनों के फैंस के दिल को जीत कर ले गईं थी। वहीं बीते दिनों ग्रैमी अवार्ड्स 2020 में प्रियंका के ड्रेस के लिए वह जमकर ट्रोल हुईं और अब हिना खान ने प्रियंका का समर्थन किया है।

हाल ही में ग्लैमरस ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल हो रही प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए हिना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ''इस तरह के कपड़े पहनने के लिए साहस लगता है। कोई इस ड्रेस को पहनकर दिखाए, जैसा पीसी ने पहना था।''

आगे हिना ने कहा कि, ''लोग हर तरह की बातें कह सकते हैं लेकिन पीसी ध्यान ही नहीं देती।'' वहीं आपको याद हो इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बेटी को टारगेट करने वाले ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा था, ''वह अपनी शर्तों पर जीवन तब तक जीती है जब तक वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रही है या उसे चोट नहीं पहुंच रही है, यह उसकी बॉडी है कि वह वह कर सकती है जो वह करना चाहती है।'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही हिना विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 'हैक्ड' में नजर आएंगी जो 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण

BB13 : आसिम के निजी जीवन की सच्चाई सामने आने बाद सोशल मीडिया पर भिड़ी महिलाएं

BB13 : शो में बैठी महिला पत्रकार निकली सिद्धार्थ की दोस्त!, यूजर ने लिखा- 'बकवास शो।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -