नताशा और हार्दिक ने मनाया बेटे के 5 महीने पूरे होने का जश्न
नताशा और हार्दिक ने मनाया बेटे के 5 महीने पूरे होने का जश्न
Share:

टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने बेटे अगस्त्या के पांच महीने के होने पर उसका जन्मदिन मनाया है। जी दरअसल नताशा और उनके पति हार्दिक पांड्या ने इस दौरान के फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दोनों ने बेटे के जन्मदिन पर बीते बुधवार एक छोटी-सी पार्टी रखी और इस दौरान दोनों ने ही एक बहुत ही प्यारा-सा केक भी काटा। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तीनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। जी दरअसल नताशा स्टेनकोविक इस दौरान सफेद टॉप और नीली जींस पहने नजर आईं, वहीं हार्दिक एक सफेद हुडी और अगस्त्या एक सफेद शर्ट और बेज पैंट में दिखे। परिवार ने क्रिसमस-थीम वाला केक काटा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

आप देख सकते हैं हार्दिक ने एक पोस्ट शेयर किया है और उसको कैप्शन दिया है, "हमारे लड़के अगस्त्या को 5 महीने हो गए, हम बहुत धन्य हैं।" उनके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने भी इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। वैसे आप जानते ही होंगे नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को अगस्त्या को जन्म दिया था और इससे पहले दोनों ही लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करत रहे थे। बीते दिनों ही इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हार्दिक ने आईपीएल खेलने के लिए नताशा स्टेनकोविक और अगस्त्य को छोड़कर जाने के बारे में बात की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@natasastankovic__)

उस दौरान हार्दिक ने कहा था, “यूएई के लिए रवाना होने से पहले, मेरे बच्चे और नताशा स्टेनकोविक के साथ यहां बिताए15 दिन मेरे लिए एक शानदार समय रहा है। उन्हें छोड़कर जाना यह सबसे कठिन चीजों में से एक है।" इसके अलावा हार्दिक ने यह भी कहा था कि, 'अगस्त्या के जन्म ने मुझे मेरे परिवार के प्रति प्यार का एहसास कराया है। मुझे लगता है कि मैं बहुत बेहतर जगह पर हूं। अब मैं एक पिता हूं। इसने मुझे बहुत खुशी दी है। साथ ही अब मुझे लगता है कि मैंने यह महसूस किया कि परिवार के लिए मेरा प्यार बहुत बढ़ गया है।”

निकाह के बाद सना खान ने पहने खास गहने, कहा- 'तब ऑर्डर करना भूल गई थी'

सना ने पहना फूलों से सजा 'सहरा', कहा-निकाह में पहनना भूल गई थी

राखी सावंत की नाक तोड़ना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, कई स्टार्स हुए खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -