सना ने पहना फूलों से सजा 'सहरा', कहा-निकाह में पहनना भूल गई थी
सना ने पहना फूलों से सजा 'सहरा', कहा-निकाह में पहनना भूल गई थी
Share:

पूर्व अभिनेत्री तथा बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सना खान मनोरंजन जगत छोड़ने के पश्चात् भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। पहले अक्टूबर में उन्होंने अल्लाह के मार्ग पर चलने के लिए इंडस्ट्री छोड़कर सबको हैरान कर दिया तो उसके कुछ दिनों पश्चात् ही सूरत के मुफ़्ती अनस सैयद से शादी कर चर्चाओं में आ गईं। अब सना आए दिन अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी की झलक सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। हाल ही में सना ने अपनी कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

उन्होंने फूलों से सजे सेहरे में अपनी बहुत सुन्दर फोटो साझा की हैं। गुलाब तथा मोगरे के फूलों से बना ये सेहरा सना को शादी वाले दिन पहनना था किन्तु वह इसे ऑर्डर करना भूल गईं। सना ने अपनी फोटो के साथ लिखे कैप्शन में इस बात का खुलासा किया। फिर शादी के दिन के पश्चात् सेहरा उनकी नसरीन दीदी ने लाकर दिया था किन्तु वह इसे दो दिन पश्चात् ही पहन पाई थीं तथा इस सेहरे को पहनकर काफी प्रसन्न थीं।

सना शादी के पश्चात् से निरंतर सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं। शादी की प्रत्येक रस्म की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। इसके अतिरिक्त जब वह हनीमून मनाने कश्मीर गईं तो भी वहां से तस्वीर तथा वीडियो खुलकर साझा किए। सना ने एक इंटरव्यू में अनस के साथ शादी के निर्णय पर कहा था कि उन्होंने ये निर्णय रातोंरात नहीं लिया था बल्कि ऐसी शादी के लिए कई दुआएं मांगी थीं।

राखी सावंत की नाक तोड़ना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, कई स्टार्स हुए खिलाफ

पापा कुमार सानू को लेकर फिर बोले जान- हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप है

आखिर क्‍यों अचानक टॉप ट्रेंड हो रही हैं रिया शर्मा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -