निकाह के बाद सना खान ने पहने खास गहने, कहा- 'तब ऑर्डर करना भूल गई थी'
निकाह के बाद सना खान ने पहने खास गहने, कहा- 'तब ऑर्डर करना भूल गई थी'
Share:

टीवी शो बिग बॉस में दिखाई दे चुकीं सना खान अब इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों ही उन्होंने निकाह किया है और अब निकाह के बाद से उनकी नयी नयी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। वैसे सना के निकाह को एक महीना हो चुका है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उस खास गहने का जिक्र किया है जिसे वे अपनी निकाह में नहीं पहन पाईं थी। आप देख सकते हैं उनका यह खास ऑरनामेंट सोने-चांदी या हीरे का नहीं बल्क‍ि फूलों का सेहरा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

जी हाँ, नयी तस्वीरों में वह अपने बालों में फूलों का सेहरा पहने नजर आईं हैं। अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''मैं इसे हमेशा अपनी शादी में पहनना चाहती थी पर मैं इसे ऑर्डर करना भूल गई थी। नसरीन दीदी का शुक्रिया जो निकाह वाले दिन ये लेकर आईं। लेक‍िन इसके बावजूद मैं व्यस्त शेड्यूल के कारण इसे दो दिन बाद पहन पाई, पर फ‍िर भी ये कितना फ्रेश था।'' वैसे आप जानते ही होंगे निकाह के बाद सना ने अपने शोहर मुफ्ती अनस और अपने ससुराल वालों के साथ जमकर एंजॉय किया है।

बीते दिनों ही उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी सास और पति के साथ नजर आ रही थी। उस दौरान वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था- 'मेरे मियां और सासु मां के साथ अभी एक शादी में शरीक हुई।' बीते दिनों ही सना कश्मीर में हनीमून के लिए गईं थी और कश्मीर की वादियों के बीच से उन्होंने ढेर सारी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं जो हम आपको दिखा चुके हैं।

1000 से कम की टी-शर्ट पहने और लाखों का बैग लेकर निकली कंगना

MP: झुग्गी की महिला का बिजली बिल देख उड़े ऊर्जा मंत्री के होश, ली अधिकारीयों की क्लास

2020 के आखिरी दिन के शुभ और अशुभ मुहूर्त जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -