राखी सावंत की नाक तोड़ना जैस्मिन भसीन को पड़ा भारी, कई स्टार्स हुए खिलाफ

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' में नए चैलेंजर्स आने के पश्चात से ही घर अखाड़े में परिवर्तित हो गया है। घर के नए मेंबर्स घर के चारों फाइनलिस्ट की नाक में दम कर चुके हैं। 'बिग बॉस 14' के हाउस में पिछले दिन जैस्मिन भसीन तथा राखी सावंत के मध्य बहुत लड़ाई देखने को मिली। इस जंग के चलते जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत की नाक पर चोट मार दी। जिसके पश्चात् राखी सावंत अपना आपा खो बैठीं। 

वही राखी सावंत को रोते देखकर जैस्मिन भसीन हंसती हुई नजर आई। इतना ही नहीं जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत के आंसूओं को ड्रामा तक कह दिया। प्रशंसकों को जैस्मिन भसीन का ये रवैया जरा भी पसंद नहीं आ रहा है। यही कारण है जो जैस्मिन भसीन पिछली रात से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। वहीं टेलीविज़न स्टार भी जैस्मिन भसीन से बहुत नाराज हो गए हैं। तभी तो टेलीविज़न के कई स्टार जैस्मिन भसीन की आलोचना करते नजर आए। सबसे पूर्व में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन की लताड़ लगाई। 

जैस्मिन भसीन के बारे में चर्चा करते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा, 'मैं एली गोनी तथा अभिनव शुक्ला के बयान से सहमत हूं। यदि कोई रो रहा है तो उसके समक्ष आकर हंसना अच्छी बात नहीं है। कल का एपिसोड तो राखी सावंत ले गई।' वहीं टेलीविज़न एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्जी ने भी जैस्मिन भसीन की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी है। इस मसले पर चर्चा करते हुए देबोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, 'जैस्मिन भसीन पूरी प्रकार से वैम्प बन चुकी है। अरे अपना रोना रोना तथा दूसरों का रोना सिम्पेथी...। स्वयं को सही सिद्ध करने के लिए लोग इमोशन्स को भुला देते हैं। कम से कम अभिनव शुक्ला तथा एली गोनी में इतनी तो समझ है।' 

पापा कुमार सानू को लेकर फिर बोले जान- हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप है

आखिर क्‍यों अचानक टॉप ट्रेंड हो रही हैं रिया शर्मा ?

रोहनप्रीत ने शो के मंच पर किया खुलासा, कैसे हुई मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -