नागपुर के मेयर पर दो बाइक सवार ने दागी गोली, फरार आरोपीयों की तलाश में जुटी पुलिस
नागपुर के मेयर पर दो बाइक सवार ने दागी गोली, फरार आरोपीयों की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

महाराष्ट्र के शहर नागपुर के महापौर संदीप जोशी की कार पर वर्धा रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोलियां चलाईं. इस हमले में वह बाल-बाल बच गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा मंगलवार देर रात करीब 11 बजकर 59 मिनट पर हुआ, जब जोशी अपने परिवार के साथ अपनी शादी की 24वीं सालगिरह का जश्न मना एक रेंस्तरां से लौट रहे थे.

चिन्मयानंद केस: दोषी और उसके दोस्तों की पेशी आज...

अपने बयान में अधिकारी ने बताया कि जोशी के 30 से अधिक दोस्त उस पार्टी में शामिल हुए थे और वे सब 10-15 वाहन से वापस लौट रहे थे. काफिले में जोशी की कार सबसे पीछे थे. जैसे ही उनकी कार बाहरी रिंग रोड और वर्धा रोड के एक जंक्शन पर पहुंची तब मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उनके वाहन पर तीन गोलियां चलाईं और फरार हो गए.

सुशांत सिंह ने इस वजह से छोड़ा 'सावधान इंडिया', जामिया हिंसा को लेकर किये थे ट्वीट

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक गोली उनकी कार की चालक की खिड़की पर लगी, एक पीछे की सीट की खिड़की पर और तीसरी गोली कार की पीछे की विंडशील्ड पर लगी. अधिकारी ने कहा कि जोशी को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने तुरंत कार रोक कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.उन्होंने बताया कि बेल्थरा रोड पुलिस थाने के सुरक्षा कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने साक्ष्य एकत्र किए. संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र कदम भी देर रात मौके पर पहुंचे. अधिकारी ने बताया कि पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज देख रही है और हमलावरों की बाइक के पंजीकृत नंबर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों ने हेल्मट पहने थे और पीछे बैठे व्यक्ति ने मेयर के वाहन पर गोली चलाई. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

उत्तर प्रदेश के सीएम के सामने बीजेपी विधायक ने रखी अपनी समस्या, योगी ने कही यह बात...

CAB कानून: जंहा मस्जिद के शाही इमाम का बड़ा बयाना, कहा- अब CAA से भारतीय मुस्लिम न डरे...

दिल्ली में बढ़ी ठंड की मार, रात में भी लहर के आसार शीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -