चिन्मयानंद केस: दोषी और उसके दोस्तों की पेशी आज...
चिन्मयानंद केस: दोषी और उसके दोस्तों की पेशी आज...
Share:

शाहजंहापुर: पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये फिरौती मांगने के मामले में अपराधी छात्रा और उसके दोस्तों की सीजेएम कोर्ट में 18 दिसंबर 2019 को पेशी होने वाली है. वहीं यह पहला मौका होगा जब छात्रा अपने घर से मुकदमे की तारीख पर कोर्ट पहुंच रही है. जिसके पहले उसे जेल से पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट लाया गया था. वहीं उसके 3 साथियों को जेल से पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट लाया जाने वाला है.

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता चला है कि एलएलएम की छात्रा इन दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर हो चुकी है, जबकि उसके दोस्त संजय, सचिन और विक्रम अभी जेल में हैं. हालांकि सचिन और विक्रम की हाईकोर्ट से जमानत मंजूर हो चुकी है, लेकिन सीजेएम कोर्ट में जमानत आदेश दाखिल नहीं हो पाने की वजह से दोनों जेल में हैं. वहीं हाईकोर्ट में संजय के जमानत प्रार्थना पत्र पर बहस शुरू नहीं हुई है. फिरौती मांगने के आरोप में चारों के खिलाफ एसआईटी 6 नवंबर 2019 को सीजेएम कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. 

आज कोर्ट में दाखिल होगा जमानत का आदेश: वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिरौती मामले में आरोपी सचिन और विक्रम की इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मंजूर हो कर दी गई है, इसके आदेश की कॉपी 18 दिसंबर 2019 को सीजेएम कोर्ट में दाखिल की जाएगी. वहीं इस बात का पता चल है कि जानकारी उनके वकील प्रमोद तिवारी ने दी. जंहा उन्होंने बताया कि सीजेएम कोर्ट से जमानतदारों की धनराशि तय होने के बाद उनकी रिहाई संभव होगी.

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

हिमाचल में महसूस किए गए भूकंप के झटके, अपने घरों को छोड़कर बाहर दौड़े लोग

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे 100 भाजपा विधायक, मनाने पहुंचे डिप्टी सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -