उत्तर प्रदेश के सीएम के सामने बीजेपी विधायक ने रखी अपनी समस्या, योगी ने कही यह बात...

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते मंगलवार यानी 17 दिसंबर 2019 को संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना और उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से विधानसभा की घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की. जंहा भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की समस्या को सुना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं गुर्जर ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए अपने क्षेत्र के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मनमानी की शिकायत भी दर्ज कराई.

​रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बीजेपी विधायक ने यह कहा है कि जनप्रतिनिधियों से भी सम्मानजनक व्यवहार नहीं होता है. मुख्यमंत्री ने सदन में घटित घटना को लेकर नाराजगी जताई तो गुर्जर ने कहा कि उन्होंने केवल अपनी बात के लिए समय मांगा था. वह सदन के भीतर अपनी पीड़ा बयां करना चाहते थे क्योंकि उनकी सुनवाई नहीं हो रही थी. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के अलावा गन्ना मंत्री सुरेश राणा, विधायक सुनील शर्मा, योगेश धामा व अजितपाल त्यागी भी मौजूद थे.

शिकायतों का होगा निस्तारण: हम आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि विधानसभा के कुछ सदस्यों ने अपनी कठिनाइयां हमें बताई हैं. वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया कि उनकी शिकायतों के निस्तारण का आश्वासन दिया है. जंहा किसी भी सदस्य को यदि कोई कठनाईयों का सामना करना पड़ सकता है तो समस्या अपने स्तर से हल कराने की कोशिश करूंगा. वहीं नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि 169 विधायकों ने डीएम, एसपी को बुलाकर कार्रवाई की मांग की है. यदि सरकार बुधवार को कार्रवाई नहीं करेगी तो फिर धरना दिया जाने वाला है.

CAB कानून: जंहा मस्जिद के शाही इमाम का बड़ा बयाना, कहा- अब CAA से भारतीय मुस्लिम न डरे...

सेना के अधिन बीते पाकिस्तान के 43 साल, इन सेनाप्रमुखों ने की चार दशक तक लोकतंत्र की 'हत्या'

पकिस्तान के पीएम ने पैसों के लिए लुप्त जीव का शिकार करने की दी अनुमति...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -