सुशांत सिंह ने इस वजह से छोड़ा 'सावधान इंडिया', जामिया हिंसा को लेकर किये थे ट्वीट
सुशांत सिंह ने इस वजह से छोड़ा 'सावधान इंडिया', जामिया हिंसा को लेकर किये थे ट्वीट
Share:

छोटे पर्दे पर पर प्रसारित रियलिटी शो 'सावधान इंडिया' को वर्ष 2011 से होस्ट कर रहे अभिनेता सुशांत सिंह ने शो को अलविदा कह दिया है. अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर नागरिकता कानून को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन व जामिया में हुई हिंसा को लेकर कई ट्वीट और रीट्वीट भी किए थे. माना जा रहा है कि इसी कारण से उन्हें शो छोड़ना पड़ रहा है. इस शो को छोड़ने की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर बताई हैं. 

शो छोड़ने की जानकारी देते हुए सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'सावधान इंडिया के साथ मेरा बंधन खत्म हुआ'. उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने जब कॉमेंट किया कि क्या उन्हें 'सच बोलने' की 'कीमत' चुकानी पड़ रही है तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, 'यह बहुत छोटी कीमत है मेरे दोस्त. हम भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगे?'सुशांत के इस रिप्लाई से ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने जो ट्वीट्स किए वे उनके शो छोड़ने के पीछे का कारण हैं. सुशांत के ट्वीट से यह साफ है कि उन्हें शो छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है.

जानकारी के लिए बता दें कि, सुशांत ने ट्वीट के द्वारा जामिया यूनिवर्सिटी में पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए थे और इसकी आलोचना की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियोज को भी अपने हैंडल पर शेयर किया है.

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती है यह टीवी एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

इन 4 स्टार ने टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

इस टीवी एक्ट्रेस ने साल 2019 में 312 करोड़ कमाकर बनाया रिकार्ड, बॉलीवुड खान्स की नही टिकी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -