तेजी से वायरल हो रहा है ‘नागिन 3‘ की एक्ट्रेस का मस्तीभरा डांस
तेजी से वायरल हो रहा है ‘नागिन 3‘ की एक्ट्रेस का मस्तीभरा डांस
Share:

मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें’ में शगुन के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में अनीता ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ अनीता ने एक कैप्शन भी दिया उन्होंने अपने पति रोहित के लिए लिखा कि, "मैं आशा करती हूं कि इस वीडियो को देखकर रोहित को हसी आएगी." इस वीडियो में अनिता डीजे कस के वायरल गाने ‘स्कूबी डू पा पा’ पर मस्ती भरा हुआ डांस करती हुई नजर आ रही है.

गौरतलब है कि, अनिता टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. अनिता ने कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजलि, क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, क्या दिल में है, कॉमेडी सर्कस का जादू, जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

अनिता को लेकर ये भी खबर आ रही है कि, वह बहुत ही जल्द टीवी के मशहूर और सबसे चर्चित शो ‘नागिन 3‘ में नकारात्म भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में ‘नागिन 3‘ के टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. अनीता के साथ इस सीरियल में अभिनेत्री सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी मुख्य किरदार निभाने वाले हैं.

ये भी पढ़े

किशोर दा और रफी साहब को लेकर इस टीवी एक्टर ने दिया बड़ा बयान

दुल्हन के लिबास में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी

इस्लाम कबूलने पर दीपिका कक्कड़ का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -