दुल्हन के लिबास में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी
दुल्हन के लिबास में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खिया में बनी हुई है. हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे दिव्यांका दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, हर बार की तरह इस बार भी दिव्यांका बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

दिव्यांका ने ब्लैक कलर की साड़ी और गोल्डन इम्ब्रोडरी वाला ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने तस्वीर में नथ पहनी है. इस तस्वीर के साथ दिव्यांका ने एक कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि, 'मोहब्बतें की दुल्हन'. गौरतलब है कि, दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर, वीडियोज शेयर करती रहती है. बीते दिनों दिव्यांका अपने घर भोपाल आई हुई थी जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी.

वही हाल ही में शेयर की हुई दिव्यांका की लेटेस्ट नथ वाली तस्वीर को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया है. यही नहीं बल्कि, दिव्यांका का ये नथ वाला लुक फैन्स को इतना पसंद आया कि कुछ ही देर में इसे चार लाख से ज्यादा likes मिल चुके हैं. जैसा की आप सभी जानते है कि, दिव्यांका टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है. सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

इस्लाम कबूलने पर दीपिका कक्कड़ का बड़ा बयान

छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है- दीपिका कक्कड़

वायरल हो रहा है हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -