किशोर दा और रफी साहब को लेकर इस टीवी एक्टर ने दिया बड़ा बयान
किशोर दा और रफी साहब को लेकर इस टीवी एक्टर ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी का मशहूर सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' के वैसे तो सारे ही कैरेक्टर फेमस हैं. लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं  विभूति नारायण का किरदार निभा रहे आसिफ शेख की, जिन्हे संगीत में बेइन्तेहाँ रुची है. आसिफ ने बताया कि उन्हें हर तरह का संगीत सुनना पसदं है. हाल ही में उन्होंने संगीत के बारे में बातें साझा करते हुए बताया कि, पहले के समय में संगीत के काफी मायने होते थे, जिन्हे समझना भी बड़ा आसान था. आजकल के गानों में पहली वाली बात नहीं है, उनमे शोर-शराबा और हो-हल्ला बहुत बढ़ गया है.

आसिफ ने आगे बताया कि, आज भी जब वे पुराने गानों को सुनते हैं तो वह उसी दौर में चले जाते हैं. उनके मुताबिक पुराने गानों की शेल्फ लाइफ हुआ करती थी, जोकि आज के गानों में कहीं न कहीं मिसिंग है. आज भी आसिफ को पुराने गाने सुनने का काफी शौक है. उन्होंने अपने पसंदीदा सिंगर्स में किशोर दा और मोहम्मद रफ़ी साहब का नाम शामिल किया है.

आगे आसिफ ने दोनों दिग्गज गायकों की तारीफ करते हुए कहा कि जो स्तर उन्होंने सेट किया है उसे कोई भी नहीं छू सकता. आसिफ के पसंदीदा कुछ गाने ऐसे हैं जिन्हे वे बार-बार सुन सकते हैं. आसिफ शेख टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है, जिन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. आसिफ का अभी तक का सबसे हिट टीवी सीरियल 'यस बॉस' रहा.

आखिर में अपने शब्दों को विराम देते हुए आसिफ ने कहा कि, "मुझे हर तरह के गाने सुनना पसंद हैं. मुझे कई गाने पसंद हैं लेकिन ‘इतना न मुझसे तू प्यार बढ़ा कि मैं एक बादल आवारा’ और ‘ये दुनिया मिल भी जाए तो क्या है’ बहुत ही बेहतरीन गाने हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दुल्हन के लिबास में नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी

इस्लाम कबूलने पर दीपिका कक्कड़ का बड़ा बयान

भारत में लांच हुआ सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -