इस्लाम कबूलने पर दीपिका कक्कड़ का बड़ा बयान
इस्लाम कबूलने पर दीपिका कक्कड़ का बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने पिछले महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी कर ली है. गौरतलब है कि, दीपिका ने अपने होमटाउन भोपाल में शादी की थी जिसमे दीपिका और शोएब के फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. ख़ास बात यह है कि, दीपिका ने हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही रीति रिवाज से शादी की है.

वही शादी के लिए इस्लाम कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की काफी आलोचना की गई थी. जिसके चलते दीपिका खुलकर बोली है. उन्होंने कहा कि, यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपने बयान में कहा कि, "जो सच है वो है. हां, मैंने ऐसा किया है, लेकिन क्यों और किस कारण? यह मुझे बताते की जरूरत नहीं. यह मेरा निजी मामला है और मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे जरूरत है. यह मेरा पर्सनल स्पेस है और मैंने किसी को इसमें आने की अनुमति नहीं दी है."

बता दे कि, दीपिका और शोएब की मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी, इस सीरियल में दीपिका और शोएब मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद से इन दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे. इसके बाद दोनों शादी करके हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. दीपिका टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है- दीपिका कक्कड़

वायरल हो रहा है हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट

दिशा परमार ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -