नच बलिये के सेट पर गुस्से से लाल हुए मनीष पॉल, जैकेट जमीन पर फेंककर कहा- 'मेरा काम खत्म...'
नच बलिये के सेट पर गुस्से से लाल हुए मनीष पॉल, जैकेट जमीन पर फेंककर कहा- 'मेरा काम खत्म...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शोज में से एक सेलेब्रिटी डांस शो नच बलिए 9 में अब तक खूब तमाशा हो चुका है. ऐसे में इस शो को लेकर लोग इसके स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगा रहे हैं और ऐसा सुनने में आ रहा है कि यह शो स्क्रिप्टेड है और इसमें होने वाला ड्रामा, जानबूझकर किया जा रहा है. वहीं शो पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जब रवीना टंडन और अहमद खान जैसे जज भी हैरान रह गए और सभी के मुँह खुले के खुले रह गए. जी दरअसल शो में मनीष पॉल ने तमाशा खड़ा करने का काम किया. ऐसी खबरें हैं कि अब शायद ही अगले सीजन्स में वो इस शो को होस्ट करते नजर आएं.

जी दरअसल सामने आई खबर के मुताबिक एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान मनीष काफी बदतमीजी करने लगे और तमाशा तब शुरू हुआ जब उनका कॉस्ट्यूम आने में तकरीबन 2 घंटे की देरी हो गई. जी दरअसल शूट दोपहर 2 बजे से शुरू होना था और कॉस्ट्यूम के लेट आने की वजह से इसे शाम 4 बजे से शुरू किया गया और मनीष ने टेक्नीशियन्स से कहा कि ''वे पहले उसके लिंक्स खत्म कर लें.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, "पहले मेरा काम खत्म करो और ऐसे एलिमिनेशन नहीं होगा और उसके बाद हर कोई जा सकता है."

उसके बाद उन्होंने काफी ऊंची आवाज में ये बात कही और इसी के साथ कोरियोग्राफर अहमद खान अपना जैकेट जमीन पर पटक कर आगे बढ़ते नजर आए और शूट कुछ देर के लिए रुक गया. खबरों के मुताबिक इस सब के दौरान रवीना के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वहां आए हुए थे और दोनों यह देखकर शॉक्ड रह गए. उसके बाद मनीष कोरियोग्राफर अहमद खान के पास गए और माफी मांगी और बताया गया है कि यह पूरा किस्सा करीब 45 मिनट तक चला और शूट रात के 3 बजे खत्म हुआ.

ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'

'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?

राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -