राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश
राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में धमाल मचाने वाली राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन दिनों तो वह अपनी शादी के किस्से को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं वह आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं और शादी के बाद से ही राखी काफी सुर्खियों में हैं. ऐसे में बीते दिनों राखी ने करवाचौथ का त्यौहार मनाया. वहीं अब कुछ दिनों पहले पोस्ट किए गए राखी के एक वीडियो का सच सामने आया है, जिससे उनके झूठ का पर्दाफाश हो गया है. जी हाँ, आपको याद हो करवाचौथ पर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में राखी सावंत दावा कर रही थीं कि वो गाजर का हलवा बना रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Gossip (@bollyg0ssip) on

वहीं राखी ने बताया था कि ''वो भारत नहीं बल्कि यूके के अपने किचन में गाजर का हलवा बना रही हैं.'' जी हाँ, उस वीडियो में राखी ने कहा था- ''हाय फ्रेंड्स, आप देख रहे हैं मैं गाजर का हलवा बना रही हूं आज करवा चौथ के दिन. देखिए, मैं किसी गांव-वाओ में नहीं हूं, यूके (UK) में हूं, तो मैं कुछ भी कपड़े पहन सकती हूं. आप देख सकते हैं कि इतने सारे बादम वगैरह मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं.'' जी दरअसल इस वीडियो में राखी यूके में होने का दावा कर रही हैं वो काफी देसी किचन है लेकिन इस वीडियो में पीछे साड़ी पहने उनकी मेड भी नजर आ रही हैं. जी हाँ, राखी सावंत के इस वीडियो वायरल होने के साथ ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि ''ये विदेश का किचन नहीं है बल्कि देसी किचन है. क्योंकि किचन किसी भी तरह से यूके का नहीं लग रहा है. वहीं पीछे भारतीय हाउसमेड भी नजर आ रही हैं.''

आपको बता दें कि राखी सावंत अपने इस वीडियो में ये भी सफाई देती नजर आ रही हैं कि ये किचन उन लोगों का है, जो उनसे पहले यहां रहते थे और वह इसे सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं लेकिन बावजूद इसके फैंस यकीन नहीं कर रहे हैं और अब राखी ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है.

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

फिल्म कमांडो 3 का नया पोस्टर आया सामने, जानिए रिलीज डेट

IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -