ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'
ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'
Share:

इंटरनेट सेंसेशन बनी और टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में नजर आ चुकीं पूनम पांडे आए दिन अपने सुंदर अवतार से आग लगा देती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं. ऐसे में पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के बाद अपने फैंस को दीवाना कर देती हैं. बीते दिनों उनके इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा ही शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी है.

जी हाँ, दरअसल उनके वीडियो और फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं और अब इसी क्रम में पूनम का एक नया वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है, जिसे उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, वीडियो को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा, 'मैं और मेरा दूसरा बेस्ट फ्रेंड'. जी दरअसल इस वीडियो में पूनम समंदर किनारे एक कुत्ते के साथ खेलती नजर आ रही हैं और इस वीडियो को देखने के बाद लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि इंस्टाग्राम इस तरह के वीडियो को पोस्ट करने की अनुमति कैसे देता है? जी दरअसल मॉडल पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल करती हैं लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी है.

एक यूजर ने कहा है, शर्म नहीं आती. वहीं दूसरे यूजर का कहना है, एक नंबर कि पागल महिला है ये. इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा है, अश्लील औरत. आपको बता दें कि पूनम पांडे की एंट्री ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं और पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी. फिलहाल वह अपने वीडियो और हॉट फोटोज से आग लगा देती हैं.

'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?

राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

बिग बॉस 13 को लेकर बोले अबू मलिक, कहा- 'सब स्क्रिप्टिंग पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -