'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?
'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों सभी को दयाबेन का इंतज़ार है. ऐसे में शो में दिशा वकानी की एंट्री पर सस्पेंस बना हुआ है और खबरें हैं कि बीते दिनों दिशा वकानी ने एक छोटे से सेगमेंट के लिए शूट किया ऐसा उनके पति कह चुके हैं. वहीं खबरें यहीं हैं कि वह पूरी तरह से शो में वापसी नहीं कर रहीं हैं और वह कब वापसी करेंगी, इसपर अभी खुलासा नहीं हुआ है. बीते दिनों खबरें आईं थीं कि दिशा वकानी के पति की वजह से एक बार फिर एक्ट्रेस के कमबैक में पेंच फंस रहा है. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में लिखा- ''मेकर्स शो में दिशा वकानी को वापस लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मेकर्स दिशा वकानी की जरूरतों पर पूरी तरह से एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन दिशा वकानी के पति इससे खुश नहीं हैं.''

वहीं दूसरी डिमांड्स के अलावा, मेकर्स ने दिशा से वादा किया कि वे एक दिन में सिर्फ तीन घंटे ही शूट कर सकती हैं. इसी के साथ वह दिशा वकानी के बच्चे के लिए अलग से नर्सरी भी अरेंज करने के बारे में कह रहे हैं. वहीं इन सभी बातों के बाद भी दिशा वकानी के पति ने ना कह दिया और बार-बार चीजों में बदलाव करने की वजह से मेकर्स का भी काफी समय बेकार हो रहा है.

इसी के साथ खबरें हैं कि दिशा शो में लौटना चाहती हैं क्योंकि वे अपने कैरेक्टर को मिस कर रही हैं लेकिन जो स्थिति उनके सामने बनी हुई है उसके कारण दिशा के लौटने में अभी काफी समय लगेगा.. आपको याद हो दिशा वकानी पिछले दो सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हैं लेकिन उनके आने की उम्मीद अब भी फैंस में बरक़रार है.

बिग बॉस 13 को लेकर बोले अबू मलिक, कहा- 'सब स्क्रिप्टिंग पर...'

नेहा को जबरन Kiss करने वाले कंटेस्टेंट पर भड़कें विशाल, कहा- 'हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन...'

Bigg Boss 13: लड़कों के हाथ में है लड़कियों की किस्मत का फैसला, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -