नच बलिये 9: गोविंदा के कमेंट पर मधुरिमा ने कहा- '36 जगह मुंह मारते हैं...'
नच बलिये 9: गोविंदा के कमेंट पर मधुरिमा ने कहा- '36 जगह मुंह मारते हैं...'
Share:

इन दिनों सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं शो के बीते एपिसोड में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर गोविंदा अपनी पत्नी के साथ नजर आए. वहीं इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी शॉक्ड रह गए. जी हाँ, इस दौरान गोविंदा ने शो की सबसे चर्चित मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह पर एक चौंकाने वाला कमेंट किया. वहीं अब मधुरिमा ने गोविंदा के इस कमेंट पर अपनी राय दी है. जी हाँ, जब हाल ही में मधुरिमा से गोविंदा के कमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि गोविंदा जी ने हमारे ऊपर कमेंट नहीं किया था. उन्होंने सिर्फ अपनी बात रखी थी कि उन्हें ऐसे लोग नहीं पसंद जो 36 जगह मुंह मारते हैं. अगर किसी को उनकी बात समझनी होगी, तो वो समझ जाएगा.'

आप सभी को बता दें कि वीकेंड एपिसोड में दिखाया गया कि मधुरिमा और विशाल एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देते हैं. इसके बाद जज अहमद खान मधुरिमा तुली और विशाल के रिलेशन को कबीर सिंह से तुलना की लेकिन गोविंदा उन्हें बीच में टोकते हुए कहते हैं, "सॉरी अहमद, लेकिन मैं इसमें तुमसे अलग हूं. जो प्यार जबरदस्ती वाला होता है वो 36 जगह मुंह मारता है. और जो 36 जगह मुंह मारता है वो प्यार प्यार नहीं होता. मुझे नफरत है ऐसे लोगों से."

आप सभी को बता दें कि गोविंदा का कमेंट सुनकर विशाल और मधुरिमा खुश नहीं नजर आए और इसके बाद शो की जज रवीना गोविंदा की बात को काटते हुए उनकी जोड़ी को HI5 देते हुए नजर आईं थीं और उन्होंने उनके डांस की खूब तारीफ की थी. वहीं उसके बाद गोविंदा विशाल को रेड रोज देकर मधुरिमा को प्रपोज करने के लिए कहते हैं और फिर विशाल मंच पर मधुरिमा के लिए रोमांटिक शायरी बोलते हैं और घुटनों के बल बैठकर मधुरिमा को रेड रोज देते हैं.

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -