पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस
पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि एक्टिंग की दुनिया में शादी टूटना या तलाक होना सामान्य सी बात हो चुकी है. वहीं आजकल यह नॉर्मल है. बॉलीवुड हो या टीवी कोई ना कोई कपल ऐसा मिल ही जाएगा जो शादी के बाद तलाक ले चुके है, दूसरी शादी कर चुके हैं या फिर उसी के साथ रह रहे हैं. ऐसे में बहुत सी टीवी की अभिनेत्रियां हैं जो तलाक ले चुकी है. कुछ कुछ ने तो 2-2 तलाक ले लिए हैं. जी हाँ, इन सभी में शामिल हैं स्नेहा वाघ. जी हाँ, स्नेहा टीवी की दुनिया में कोई नवी नवेली अभिनेत्री नहीं है बल्कि बहुत लंबे समय से काम कर रही है.

वहीं टीवी सीरियल्स में वह छोटे-मोटे रोल में देखी जाती है और वह टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकीं है. ऐसे में टीवी की दुनिया में उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं और यह अभिनेत्री ज्योति नाम की टीवी सीरियल में रोल के लिए जानी जाती है. वहीं स्नेहा का टीवी करियर तो बहुत अच्छा था लेकिन शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं रही. आपको बता दें कि स्नेहा ने पहली शादी एक मराठी अभिनेता से की थी लेकिन कुछ साल बाद तलाक हो गया. वहीं उसके बाद खुलासा हुआ कि वह स्नेहा संग रोज मारपीट करता था.

वहीं उसके बाद साल 2015 में उन्होंने अनुराग सोलंकी से शादी की थी लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और आज उसका दूसरा तलाक भी हो गया है. आपको बता दें कि स्नेहा का दूसरा तलाक घरेलू हिंसा की वजह से हुआ था. वहीं एक इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बताया था कि ''आदमी अपने से ज्यादा मजबूत औरतों के साथ रहने में इनसिक्योर फील करते हैं.'' इस बात से यह खुलासा हुआ था कि उन्होंने दूसरे पति के साथ मनमानी या खराब आचरण की वजह से ही तलाक लिया था. अब स्नेहा शादी नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह सिंगल ही खुद को बेहतर मानती हैं.

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -