बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री
बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री
Share:

मुंबईः टेलीविजन की फेमस शोज में शुमार 'बेहद' का दूसरा सीजन बनाने की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। इस शो को ऑडियंस का खासा स्नेह मिला था। यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता था। इस शो के दूसरे सीजन में माया का दमदार रोल अदा करने वाली जेनिफर इस शो का भाग नही होंगी। उनके रोल को अदा करने के लिए 'नागिन 3' की अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है।

अपने माया के दमदार रोल और दिल छू जाने वाले डायलॉग डिलीवरी के साथ जेनिफर ने अपनी अच्छी अभिनय को प्रदर्शित दिया था, मगर कहा जा रहा है कि 'नागिन 3' में दिख चुकीं सुरभि ज्योति अब बेहद 2 में दिखेंगी। सुरभि ज्योति ने धारावाहिक 'कुबूल है' से प्रसिद्धि प्राप्त की थी। जिसके बाद वे कलर्स के शो 'नागिन3' में दिखने लगीं हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि की लोकप्रियता और अभिनय स्किल्स को देखते हुए उन्हे जेनिफर के स्थान पर रखा गया है।

एक रिपोर्ट में तो ये तक कहा गया है कि जेनिफर और शो के प्रोड्यूसर्स के बीच मेहनताना को लेकर कुछ विवाद हो गई थी जिसके कारण जैनिफर ने शो का भाग बनने से मना कर दिया। बेहद के पहले सीजन में पुरूष किरदार की मुख्य भूमिका अदा करने वाले कुशल टंडन भी इस शो का भाग नही होंगे। कहा गया है कि 'नामांकरण' धारावाहिक के मेन रोल विराफ पटेल अब बेहद 2 में कुशल का स्थान लेंगे। जैनिफर अभी ALT बालाजी की वेब सीरीज़ 'कोड एम' से अपना डिजीटल आगाज करने के लिए पूरी तरह रेडी हैं। इस सीरीज में जैनिफर मैजर मोनिका मेहरा के रोल में दिखने वाली हैं। जेनिफर के पहले लुक को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

The Kapil Sharma Show : अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर फैंस हो रहे बेकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -