स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...
स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि फिल्म इंडस्ट्री में जितनी चकाचौंध देखने को मिलती है, उसके पीछे कई ऐसे कलाकार भी होते हैं जो संघर्ष में जीवन बिता रहे होते हैं. जी हाँ, कई ऐसे स्टार्स होते हैं जिनके पास पैसे की कमी है और इसके चलते वह काफी दुःखी है. ऐसे में उन्हें काम की कमी और संघर्ष के चलते अपनी जान भी देनी पड़ जाती है और ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में स्ट्रेस के चलते एक टीवी एक्टर ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को मार डाला, इसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यह मामला महाराष्ट्र के कलवा शहर का है जहां शुक्रवार को ये घटना हुई. वहां 40 वर्षीय कलाकार प्रदन्या पार्कर ने अपनी 17 वर्षीय बेटी श्रुति को पहले मारा, इसके बाद खुद सुसाइड कर लिया. आपको बता दें कि श्रुति कक्षा 12वीं की छात्रा थी. वहीं सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शेखर बागड़े ने कहा- ''उस दौरान मिले सुसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि पार्कर को इन दिनों काम नहीं मिल रहा था. वे मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती हैं. इसके अलावा उनके पति को भी बिजनेस में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.''

वहीं इस मामले की डिटेलिंग पर जाएं तो सुबह 8 से 9 बजे के बीच ये मामला हुआ जब महिला का पति जिम के लिए गया हुआ था और जिम से वापस आने के बाद उसने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है. वहीं जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर प्रदन्या और बेटी श्रुति की लाश मिली. इस मामले में जांच की जा रही है. वहीं अब तक की जांच में यह सामने आया है कि एक्ट्रेस ने तनाव के चलते ये कदम उठाया.

'तारा फ्रॉम सतारा' में ट्रेंडी दादी के किरदार में नजर आएंगी मराठी एक्ट्रेस

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -