नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा
नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा
Share:

टीवी 'नच बलिये 9' काफी समय से चर्चा में है. इस शो के लिए फैंस इंतज़ार भी कर रहे हैं. फैंस इस बात से ज्यादा एक्साइटेड हैं कि इस बार कौन सामने आने वाला है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है कि कौनसे कलाकार सामने आये हैं. बता दें, हाल ही खबर है कि गीता फोगाट की बहन बबीता फोगाट इस शो में विवेक सुहाग के साथ हिस्सी लेंगी. इस शो में रियल जोड़ी या एक्स जोड़ी के साथ हिस्सा लेंगी. इसके अलावा कुछ और कलाकार के नाम भी सामने आये हैं. 

इन दोनों के अलावा इस शो में अनुज सचदेवा उर्वशी ढकोलिया के साथ तो विशालव आदित्य सिंह मधुरिमा तुली के साथ हिस्सा लेंगी. फिलाहल अभी अन्य प्रतिभागी पर राज बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक ये शो सलमान खान होस्ट करेंगे. इसके चलते इस शो के बारे में चर्चाएं काफी गर्म हैं. गीता फोगाट के लिए चर्चा चली थी की वह इस शो में पति पवन के साथ नजर आएंगी, लेकिन इस प्रकार की खबरों पर फुल स्टा स्टाप लग गया है. फिलहाल सभी दर्शक इस शो के फाइनल प्रतिभागी की लिस्ट का इंतजार कर रहें हैं. 

इसके अलावा फिलहाल इस रेस में कई  स्टार्स का नाम शामिल है. अब देखना होगा कि कौन इस रेस से बाहर होता  है और कौन अंदर होता है. फिलहाल सभी दर्शक इस शो के प्रोमो वीडियो का इंतजार कर रहे हैं जिसकी उम्मीद है कि जल्दी ही सामने आएगा. संभवाना जताई जा रही है कि इस शो के प्रीमियर को दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ होस्ट कर सकती हैं.   

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

इस लोकप्रिय राजनीतिज्ञ से अर्चना को लगता है ​बहुत डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -