इस लोकप्रिय राजनीतिज्ञ से अर्चना को लगता है ​बहुत डर
इस लोकप्रिय राजनीतिज्ञ से अर्चना को लगता है ​बहुत डर
Share:

पिछले वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो’ में टीवी क्वीन एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर और ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ पहुंची थीं. शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ बातचीत में दोनों भाई-बहन ने अपने रिश्ते की कई खट्टी-मीठी बातें शेयर कीं. वहीं कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं रहने दी है. बातचीत के दौरान कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को लेकर एक खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पाए. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

बिकिनी में हॉट दिखी सरगुन मेहता, पति के साथ कर रही वेकेशन एन्जॉय

मल्लिका शेरावत का शो पर कपिल शर्मा ने स्वागत किया हैं. मल्लिका के आने पर कपिल मजाक में कहते हैं कि अब नवजोत सिंह सिद्धू इस बात का बुरा लग रहा होगा कि वह राजनीति में क्यों चले गए. इसके बाद कपिल अर्चना की टांग खींचते हुए कहते हैं. कि वह भूत से नहीं डरती है, वह सिर्फ एक व्यक्ति से डरती है. और प्रार्थना करती है कि वह वापस नहीं लौटें. कपिल का इशारा सिद्धू की ओर था, जिनको अर्चना ने रिप्लेस किया था.

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता,- 'BB के घर में सेलेब्स की असलियत आती है सामने'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बातचीत के दौरान एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर ने भी अपने बचपन के कई राज खोले. अर्चना पूरन सिंह ने एकता को लेकर एक खुलासा किया, जिसे जानकर सभी दर्शक हैरान रह गए. अर्चना ने एकता कपूर के साथ हवाई यात्रा के दौरान की एक घटना सभी के साथ शेयर करते हुए कहा कि एकता को हवाई जहाज में सफर करने में डर लगता है. उन्होंने बताया कि एकबार वह एकता के साथ फ्लाइट में सफर कर रही थीं, तब एकता ने पूरी फ्लाइट के दौरान उनका हाथ कसकर पकड़कर रखा था. अर्चना की बात का समर्थन एकता के भाई तुषार कपूर ने भी किया.

बुमराह ने खोला सफलता का राज, बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ाने वाली 'यॉर्कर' पर बोले ऐसा

क्रिकेट जगत में पसरा सन्नाटा, इस वजह से अंबाती रायडू ने लिया संन्यास

Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -