इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर
इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, रोमांटिक तस्वीरें की शेयर
Share:

टीवी से बॉलिवुड में आईं ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन संग अपनी रिलेशनलशिप ऑफिशल कर दिया है. कुछ समय पहले ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी. लेकिन अब उन्होंने इसे पब्लिक कर दिया है.बता दें, अंकिता ने सोशल मीडिया पर विकी जैन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपने प्यार की घोषणा कर दी है. काफी खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने अच्छे अच्छे कैप्शन भी दिए हैं. 

एक हालिया पोस्ट में अंकिता ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें विकी को अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. विकी के इस प्रपोजल के जवाब में अंकिता ने लिखा, 'मैं इस बारे में सोचूंगी.' स्माइली के साथ लिखे गए इस कैप्शन से समझा जा सकता है कि अंकिता ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार कर लिया है. इसके अलावा उनकी कई तस्वीरें जिनमें वो काफी खुश नज़र आ रही हैं. 

वैसे इससे पहले एक हालिया इंटरव्यू में अंकिता ने यह बात स्वीकार की थी कि वह प्यार में हैं. हालांकि जब उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह अभी केवल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और जब भी शादी करेंगी तो इसकी घोषणा कर देंगी. 

बता दें कि अंकिता इससे पहले अपने मशहूर टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं और काफी समय तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रही थीं. लेकिन किसी कारण दोनों अलग हो गए. 

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया था.  

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता,- 'BB के घर में सेलेब्स की असलियत आती है सामने'

बिकिनी में हॉट दिखी सरगुन मेहता, पति के साथ कर रही वेकेशन एन्जॉय

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -