Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस
Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में विलेन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही सलमान खान के साथ शो में आने वाली हैं. बता दें, सलमान द्वारा प्रोड्यूस टीवी डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 9' में नजर आएंगी. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस शो में उनकी खास परफॉरमेंस होने वाली है. आइये जानते हैं क्या करने वाली हैं मौनी खास. 

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस शो के ओपनिंग एपिसोड में परफॉर्म करेंगी. जानकारी के अनुसार मौनी ने शो के लिए एक एक प्री-रिकॉर्डिंग कर ली है. अब वह शो के ब्रीफ सेगमेंट के लिए सलमान और शो के अन्य कंटेस्टेंट के साथ फिर से शूट करेंगी. खास बात यह है कि एक्ट्रेस सलमान के साथ मिलकर प्रीमियर एपिसोड में कंटेस्टेंट को दर्शकों से इंट्रोड्यूस भी करवाएंगी. यानि शो में उनकी यही खास ओपनिंग होगी. 

मौनी 'नच बलिये 9' के प्रीमियर एपिसोड में अपने क्लासिकल डांस कला के हुनर को दर्शाएंगी. मौनी ने इंटरव्यू में बताया था कि  उन्हें कथक या फिर क्लासिकल डांस से जुड़ा कोई भी फॉर्मेट हो वह बेहद पसंद है. यह सब वह तब से करती आ रही हैं जब वह एक छोटी बच्ची थी. फिल्मों की बात करें तो मौनी अयान मुख़र्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाली हैं.  फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और विक्रम गोखले मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

 

बिकिनी के बाद अब इस अंदाज में दिखीं मौनी, देखें वायरल फोटो

स्ट्रिप्ड बिकिनी में सबकी जुबान पर ताले लगा गई मौनी रॉय, देखें हॉट अवतार

बारिश का आनंद लेने के लिए उतार दिए मौनी रॉय ने कपड़े, वायरल वीडियो से मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -