OMG! 4 महीने की बेटी के पेरेंट्स है यह टीवी कपल, खुलासे से हैरान हुई पूरी टीवी इंडस्ट्री
OMG! 4 महीने की बेटी के पेरेंट्स है यह टीवी कपल, खुलासे से हैरान हुई पूरी टीवी इंडस्ट्री
Share:

टीवी के मशहूर कपल संजीदा शेख और आमिर अली के अलग होने की खबर ने सभी को हैरान किया है और दोनों के बारे में खबर आने के बाद दोनों के फैंस बहुत उदास हैं. आपको याद हो बीते दिनों खबर आई थी कि इस कपल की मैरिज लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. लेकिन अब जो खुलासा हुआ है वह चौकाने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों को चार महीने की बेटी भी है. जी हाँ, वैसे अब तक इस बारे में कोई खबर नहीं आई थी लेकिन दोनों के अलग होने की खबर के बाद अचानक से यह खबर आई है और सभी को हैरान कर गई है.

इस खबर के आने के बाद के बाद इसे भी अफवाह ही कहा जा रहा है क्योंकि अब तक इसपर आमिर और संजीदा ने कुछ नहीं कहा है. वहीं बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो संजीदा और आमिर को एक बेटी है जो कि चार महीने की है. बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है. जी हाँ, जबकि बीते दिनों एक वेबसाइट ने दोनों की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि ''पिछले कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है. लेकिन दोनों ही अपने रिलेशनशिप को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. रिश्ता तब खराब हुआ जब संजीदा लंदन में एक शूट से लौटने के बाद अपने माता-पिता के घर चली गईं. दोनों एक महीने से दोनों एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं.''

वैसे हाल ही में आमिर ने इस बात को अफवाह बताते हुए कहा कि उनके और संजीदा के बीच सब कुछ सही है. आपको पता हो दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली और दोनों कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं.

अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'

येलो ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं हिना खान, जुटी हैं हैक्ड के प्रमोशन में

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -