अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'
अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'
Share:

इन दिनों कई शादीशुदा कपल हैं जिनके रिश्ते टूटते नजर आ रहे हैं और बीते दिनों इन कपल्स में एक नाम ऐसा शामिल हुआ जो सभी को हैरान कर गया. वह नाम किसी अन्य का नहीं बल्कि मशहूर कपल आमिर अली और संजीदा शेख का रहा. जी हाँ, दोनों के अलग होने की खबर ने सभी को हैरान किया है और स्पॉटबॉय नाम की एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी कि टीवी के इस क्यूट कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिस कारण इन्होंने अलग होने का फैसला किया है.

वहीं अब इस मामले में आमिर अली का बयान आया है जो चौकाने वाला है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि खबरें आईं थीं कि, 'साल 2019 के मध्य से ही आमिर अली अपनी पत्नी संजीदा शेख से अलग रह रहे हैं. संजीदा शेख अपनी फिल्म को पंजाब, लंदन और यूके में शूट कर रही थीं जिस कारण भी वो मुंबई से दूर ही रह रही थीं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि आमिर अली भी काफी लम्बे समय से मुंबई में नहीं थे. वो लगातार दुबई और अबुधाबी में रह रहे थे, जिसका गवाह उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है. इंस्टाग्राम की एक स्टोरी में वो क्रिस्टल डिसूजा और अपने कुछ खास दोस्तों के साथ दुबई में न्यूईयर सेलीब्रेट करते भी नजर आए.'

ऐसे में इस खबर के आने के बाद सभी हैरान रह गए कि इतने क्यूट कपल आखिर अलग क्यों हैं. ऐसे में अब टीवी कलाकार आमिर अली ने इस बारे में एक वेबसाइट से बात की और कहा कि, ''मीडिया में आने वाली सभी खबरें बेबुनियाद हैं और मैं अपनी पत्नी संजीदा शेख से अलग नहीं हो रहा हूँ. हम दोनों के बीच सभी चीजें ठीक हैं.'' उनके इस बयान के आने के बाद यह तो साफ़ है कि अब तक आने वाली सभी बातें महज अफवाह है और उनका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है. आमिर ने तो सब साफ़ कर दिया है उम्मीद है कि संजीदा भी जल्द ही मीडिया के सामने आकर इस बारे में बात करेंगी.

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -