येलो ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं हिना खान, जुटी हैं हैक्ड के प्रमोशन में
येलो ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं हिना खान, जुटी हैं हैक्ड के प्रमोशन में
Share:

टीवी जगत में फेमस होने वाली और घर घर में अक्षरा बहु के नाम से जानी जाने वाली हिना खान इस समय बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने की तैयारी में हैं. वह जल्द ही बड़े पर्दे पर वाली है। जी हाँ, लेकिन बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले अदाकारा ने जमकर अपनी अदाएं दिखाना शुरू कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है. वह फिल्म हैक्ड में दिखाई देने वाली हैं लेकिन इससे पहले अदाकारा ने अपने जलवे दिखाए हैं जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज शेयर कर डाली है और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Took the #Acuvue1DayChallenge today! #AcuvueIndiaOutfit @bavtailorMUA @mallikajollyHair stylist @sayedsaba @onegreymood आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह पीले रंग की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं और उनका लुक काफी हाई मेकअप वाला दिखाई दे रहा है. वहीं आजकल तो हिना अपनी आने वाली फिल्म हैक्ड के प्रमोशन की तैयारी में भी जुट गई है और कहीं भी जाने से पहले वह अपनी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करना नहीं भूल रहीं हैं.

वैसे हिना खान का बॉलीवुड डेब्यू कुछ ही दिन दूर है और वह जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि उनकी फिल्म हैक्ड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है और यह 7 फरवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -