पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

इन दिनों टीवी की नागिन कहि जाने वाली मौनी रॉय ने अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जी हाँ, मौनी रॉय अक्सर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस बार एक बार फिर मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस पहना है. जिसे देख फैन्स के दिलों की धड़कने तेज हो जाएगी जो आप भी देख सकते हैं. जी हाँ, इस लुक में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं और मौनी रॉय का ये सेक्सी अंदाज लोगों के दिल पर छुरियां चला रहा है वह इसमें दिलकश लग रहीं हैं.

इस फोटो को देखकर आप भी मौनी राय के खुबसूरती के कायल हो जाएंगे. मौनी ने फोटो शेयर कर लिखा है Now get me fries & piri piri please! वहीं एक और फोटो शेयर कर मौनी ने लिखा है ut I won’t , I ll just keep imagining classic & mythic !@sonaakshiraaj @dannyalaghphotosLast night judging Femina Stylista North इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स इस फोटो को देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर फैन्स को अपना दीवाना बनाते रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. बता दें मौनी रॉय ने बॉलीवुड में फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया था और वह टीवी शो नागिन से पॉपुलर हुईं थीं.

एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'

इस वजह से दो दिन तक अस्पताल में भर्ती थीं मौनी रॉय, हुआ बड़ा खुलासा

मौनी रॉय का खुलासा, अब चाहती है इस तरह की फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -