एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'
एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने कई खुलासे किए हैं. मौनी कुछ लोकप्रिय टीवी सीरीज में दमदार भूमिका निभा कर लोकप्रियता हांसिल कर चुकी हैं. उन्होंने कई सालों तक टेलीविजन पर राज करने के बाद, उन्होंने फिल्म की दुनिया में कदम रखा और अब उनकी छोली में कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं जो वह कर रहीं हैं. आजकल वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गईं हैं. आपको बता दें कि टीवी जगत में उनके काम के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' सीरीज में देखा गया था और उसके पास बहुत सारी फ़िल्म पाइपलाइन थी, जिस वजह से वह नागिन सीरीज के तीसरे सीजन में शो का हिस्सा बनने से चूक गई थीं.

वहीं अब हाल ही में मौनी ने एक इंटरव्यू में कहा, ''नागिन एक ब्रांड बन गया है और हमारी नागमणि एकता कपूर हैं. जब तक वह आसपास हैं तब तक यह शो चलता रहेगा. मुझे शो कि उन दिनों की बहुत याद आती है. यह सीरीज उतना ही मेरे लिए खास है जितना एकता मैम के लिए है.'' आप सभी को बता दें कि मौनी ने अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की और इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर- रॉ' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 12 अप्रैल 2019 को रुपहले पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं और मौनी की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'बोले चुड़ियां' और 'कलंक' में नजर आने वाली हैं जिनके इंतज़ार में मौनी के फैंस हैं.

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

एक्स-गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में आए कुशाल टंडन, ट्विटर पर दिया पायल रोहतगी को जवाब

नमो टी.वी को लेकर चुनाव आयोग ने मांगी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -